Tue. Apr 16th, 2024

आपकी बेटी ने फ्रॉड किया है… AI वॉइस क्लोनिंग और CBI का नाम फिर बिजनेसमैन से ठगी

By Priyank Verma Mar 19, 2024

खरगोन के एक उद्योगपति को 14 मार्च की सुबह कॉल आया कि हम सीबीआई से बोल रहे हैं. आपकी बेटी कुछ सहेलियों के साथ पकड़ी गई है. आपकी बेटी और उसकी तीन फ्रेंड ने कुछ फ्रॉड किया है. हमने उसे अरेस्ट किया है और वो अभी हमारे अंडर में है. इसके बाद कहा कि हम मामला यहीं रफा-दफा कर देंगे, अगर रुपये ट्रांसफर करेंगे तो.

मध्य प्रदेश के खरगोन से ठगी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आरोपी सीबीआई अधिकारी बनकर उद्योगपति की बेटी का एआई माध्यम से वॉइस क्लोन तैयार किया. इसके बाद परिजन को ढाई घंटे कॉल पर बिजी रखा और 50 हजार रुपये की ठगी की. मामले की शिकायत इंदौर क्राइम ब्रांच से की गई है. पुलिस का कहना है कि ठगों की तलाश जारी है.

दरअसल, श्रीनाथ कॉलोनी में रहने वाले उद्योगपति श्याम भण्डारी को 14 मार्च की सुबह 8:30 बजे व्हाट्सएप से कॉल आया कि हम सीबीआई से बोल रहे हैं. आपकी बेटी कुछ सहेलियों के साथ पकड़ी गई हैं. कॉल आने के दौरान उद्योगपति ने फोन स्पीकर पर डाल रखा था. इस दौरान उनकी पत्नी ममता भंडारी ने अपनी बेटी के पकड़े जाने की बात सुनी, तो वह घबरा गई. 

बेटी के कॉल रिसीव न करने पर परिज डरे’

उद्योगपति ने जब पूछा कि क्या हुआ है, तो उन्होंने कहा आपकी बेटी और उसकी तीन फ्रेंड ने कुछ फ्रॉड किया है. हमने उसे अरेस्ट किया है और वो अभी हमारे अंडर में है. इसके बाद कहा कि हम मामला यहीं रफा-दफा कर देंगे. इस दौरान ममता भंडारी ने अपनी बेटी को कॉल किया, तो ठगों ने ये करने से उन्हें रोक दिया. फिर भी उन्होंने साहस दिखाया और बेटी को दो बार कॉल किया. जब बेटी ने कॉल रिसी

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *