वार्नर जैसा तीनों प्रारूप में प्रभाव छोड़ने वाला खिलाड़ी मिलना मुश्किल : Ricky Ponting INDIA NEWS 18

By Priyank Verma Jun25,2024


प्रतिरूप फोटो

ANI

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टी20 विश्व कप के बाद संन्यास लेने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की जमकर प्रशंसा करते हुए मंगलवार को कहा कि उनके जैसा तीनों प्रारूप में अपना प्रभाव छोड़ने वाला खिलाड़ी मिलना बेहद मुश्किल होगा।

दुबई। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टी20 विश्व कप के बाद संन्यास लेने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की जमकर प्रशंसा करते हुए मंगलवार को कहा कि उनके जैसा तीनों प्रारूप में अपना प्रभाव छोड़ने वाला खिलाड़ी मिलना बेहद मुश्किल होगा। अफगानिस्तान की बांग्लादेश के खिलाफ जीत के साथ ही वार्नर का 15 साल तक चला अंतरराष्ट्रीय करियर भी समाप्त हो गया। अफगानिस्तान की जीत के कारण ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाया। 

पोंटिंग ने आईसीसी के एक कार्यक्रम में कहा,‘‘मैंने उनके कंधे पर हाथ रखा और कहा कि आज की रात कुछ देर के लिए बैठो और ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों प्रारूप में अपने अविश्वसनीय करियर पर विचार करो।’’ उन्होंने कहा,‘‘हम जानते थे कि उन्होंने पिछली गर्मियों में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन आपको वैसा खिलाड़ी मिलना मुश्किल है जिसने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में डेविड वॉर्नर की तरह तीनों प्रारूप में अपनी छाप छोड़ी हो।’’ 

वार्नर पोंटिंग की कप्तानी में भी खेले। बाद में जब पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच बने तो वार्नर भी इस टीम का हिस्सा रहे थे। पोंटिंग ने कहा,‘‘मैं उनके साथ खेला भी हूं और पिछले दो साल से आईपीएल में उनका कोच भी रहा। मैंने वास्तव में उनके साथ रहने का पूरा आनंद लिया। उन्होंने जो कुछ किया उसके लिए उन्हें खुद पर गर्व होना चाहिए।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *