Sat. May 4th, 2024

Salman Khan से काले हिरणों के शिकार का बदला Firing, लॉरेंस की पुलिस कस्टडी लेने की कोशिश Indianews18.com

By Priyank Verma Apr 17, 2024


Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बिहार के शूटरों-विक्की गुप्ता और सागर पाल ने मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने उन्हें हायर किया था. क्योंकि वे 1988 के सलमान खान से जुड़े मामले में बदला लेना चाहते थे. 1988 में सलमान खान ने जोधपुर के पास मथानिया के बवाड में दो काले हिरणों का शिकार किया था. बिश्नोई ब्रदर्स सलमान खान के उस शिकार से नाराज चल रहे हैं. बिश्नोई समुदाय के लोग काले हिरण की पूजा करते हैं.

मुंबई क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर दया नायक ने दोनों को कोर्ट में पेश कर उनकी 14 दिन की पुलिस रिमांड ली है. दोनों शूटरों ने पुलिस को बताया है कि बिश्नोई ब्रदर्स ने उन्हें इस काम के लिए 1 लाख रुपये दिए थे. काम खत्म होने के बाद 3 लाख और देने की बात हुई थी.

मुंबई पुलिस इस मामले में तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस की पुलिस कस्टडी लेने की कोशिश करेगी. साथ ही कनाडा में रह रहे अनमोल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी करवाएगी. अनमोल इस मामले में मुख्य आरोपी है. उसने ही फायरिंग की साजिश रचने की जिम्मेदारी ली है और सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान को धमकी दी थी.

पुलिस के मुताबिक अनमोल ने दोनों शूटरों से कहा था कि अगर वे सलमान खान के घर पर फायरिंग कर दो मैगजीन खाली कर देते हैं तो न सिर्फ वे मशहूर हो जाएंगे बल्कि उन्हें अच्छा मेहनताना भी मिलेगा. जेसीपी लखमी गौतम ने कहा कि विक्की क्लास 10 तक पढ़ा है जबकि सागर क्लास 8 तक. मुंबई पुलिस उनके पुराने केस भी खंगाल रही है. पुलिस दोनों पर मकोका (महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ आर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट) लगा सकती है.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को स्थानीय अदालत को बताया कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मारने के इरादे से उनके घर के बाहर गोलीबारी की थी. बिहार के रहने वाले आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल रविवार सुबह बांद्रा इलाके के गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद भाग रहे थे. उन्हें सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के अनुसार, घटना के समय विक्की मोटरसाइकिल चला रहे थे और पीछे बैठे सागर ने अभिनेता के घर पर गोलियां चलाईं. दोनों को मंगलवार को यहां एक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया. जहां पुलिस ने उन्हें 14 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया. 


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *