Sat. May 4th, 2024

Bareilly- तीन संदिग्धों को पकड़कर एसीएमओ की कार बरामद Indianews18.com

By Priyank Verma Apr 17, 2024


Bareilly शील चौराहे पर सोमवार रात बदमाशों ने एसीएमओ की कार फिल्मी अंदाज में दौड़ा ले गए। कार में पीछे एसीएमओ की सास बैठीं थीं। जिन्होंने कूदकर खुद को बचाया। पुलिस ने एसीएमओ की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं, एसओजी ने तीन संदिग्धों को पकड़कर कार बरामद कर ली है।

बारादरी क्षेत्र की सिटी हार्ट कॉलोनी निवासी डॉ. पवन कपाही एसीएमओ हैं। उनके पुत्र वंश कपाही बांग्लादेश के ढाका से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं। सोमवार रात वंश करीब एक बजे अपनी नानी किरण के साथ दवा लेने शील चौराहे पर आए थे। नानी कार में पीछे की सीट पर बैठीं थीं। जबकि वंश कार में चाबी लगी छोड़कर मेडिकल स्टोर पर दवा लेने चले गए। 

अचानक एक शख्स आया और गेट खोलकर ड्राइविंग सीट पर बैठ गया। उसने चाबी घुमाकर कार आगे बढ़ा दी। इसे देखकर वंश कार की ओर भागे तो नानी की भी चीख निकल गई। इस दौरान वह तेजी से गेट खोलकर चलती कार से कूद पड़ीं। वहीं, आरोपी कार लेकर फरार हो गया। 

कार लूट के मामले में Bareilly पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है, उनमें प्रेमनगर क्षेत्र का चर्चित बिलाल घोसी और उसके साथी शामिल हैं। पूछताछ के बाद पुलिस को पता लगा है कि एसीएमओ की कार रात में ही बेच दी गई थी। जिन्होंने कार खरीदी और जो इसमें साझीदार रहे, सभी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। बुधवार को मामले का खुलासा हो सकता है।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *